New Hero Passion XTEC बाइक अपने अपडेटेड फीचर्स के साथ मार्किट में मचाएगी धूम-किफायती बजट में हुई लांच

New Hero Passion XTEC बाइक अपने अपडेटेड फीचर्स के साथ मार्किट में मचाएगी धूम-किफायती बजट में हुई लांच

Hero Passion XTEC भारतीय सड़कों पर जब भी सबसे अधिक धूमधाम मचाने वाली बाइक की बात आती है, तो सबके दिमाग में  Hero Passion Pro ही आती है। Hero मोटोकॉर्प कंपनी ने अपनी इस बाइक को नए फीचर्स के साथ अपडेट किया है। Hero Passion Pro XTech बाइक में एक शक्तिशाली इंजन है जो उच्च माइलेज और बेहतरीन परफॉर्मेंस प्रदान करता है। इसके अलावा, यह बाइक एक आकर्षक डिजाइन और एरोडाइनामिक फीचर्स के साथ आयी है जो इसे एक खास लुक देते हैं। आइये जानते है इसमें मिलने वाले फीचर्स के बारे में….

New Hero Passion XTEC Engine

अगर हम आपको इस Hero Passion Pro XTech बाइक के इंजन के बारे में जानकारी दें तो इसमें 113 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन है। जो 19.15 DSP अधिकतम पावर और 9.79 Nm टॉर्क जेनरेट करने में सफल है। यह बाइक आपको पोस्टपेड मैनुअल फायर बॉक्स के साथ मिलेगी। इसके माइलेज की बात करें तो यह बाइक 58 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है।

Hero Passion Pro XTec Features

यह बाइक एलईडी प्रोजेक्टर हेडलाइट के साथ आती है और इसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी  के साथ फुल एलसीडी इंस्ट्रूमेंट कंसोल है। यह कंसोल माइलेज, मिस कॉल अलर्ट  , साथी में कॉलर आईडी , एसएमएस अलर्ट , ईंधन स्तर  सहित अन्य चीजें दिखाता है। इसमें आपको फोर स्पीड कॉन्स्टैंट मेश देखने को मिलेगा। यह बाइक पूरी तरह से डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर तकनीक पर आधारित है।

इस Hero Passion Pro XTech की कीमत की बात करें तो इस बाइक की शुरुआती कीमत 81,538 रुपये से लेकर 85,938 रुपये तक है। यह बाइक आपको तीन रंगों में उपलब्ध होगी, ब्लैक विद फोर्स सिल्वर, कैंडी ब्लेज़िंग रेड, ब्लैक विद पॉलिस्टर ब्लू।

Hero Passion Pro XTech की फ्यूल टैंक कैपेसिटी (Fuel Tank capacity) करीब 10 लीटर है। किसी भी साइट या कंपनी की ओर से इस बाइक की लॉन्चिंग डेट उपलब्ध नहीं कराई गई है। जिन युवाओं को बाइक चाहिए उन्हें यह बाइक जरूर खरीदनी चाहिए। आपको जल्द ही इस तरह के माइलेज इंजन फीचर्स नहीं दिखेंगे।

New Hero Passion Pro XTEC Price

Hero Passion XTech की कीमत की बात करें तो इस बाइक की शुरुआती कीमत 81,538 रुपये से लेकर 85,938 रुपये तक है।

यह बाइक आपको तीन रंगों में उपलब्ध होगी

ब्लैक विद फोर्स सिल्वर Black Force Silver

कैंडी ब्लेज़िंग रेड Candy Blazing Red

ब्लैक विद पॉलिस्टर ब्लू  Black Polester Blue

Variant :

Passion XTEC Drum Brake: ₹ 81,538

Passion XTEC Disc Brake :  ₹ 85,938

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *